आतंकवाद के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस को कही ये बात

0 60

केंद्रीय मंत्री उमा भारती शनिवार को मन की बात कार्यक्रम में शिरकत करने कानपुर पहुंची। यहां उन्होंने पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आतंकी हाफिज सईद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने विपक्षी नेताओं का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि भारतीय सेना हमला करके जवानों की शहादत का बदला ले। उमा भर्ती ने कहा कि ऐसी पार्टी को देश में एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कानपुर से चमड़ा उद्योग को शिफ्ट किए जाने को सही बताया है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री उमा भारती ‘ मन की बात’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी। यहां उन्होंने आरोप लगाया कि आतंकी आखिर कांग्रेस की इतनी प्रशंसा क्यों कर रहे है? आतंकी हाफिज सईद का बयान कांग्रेस के पक्ष में आने से कांग्रेसियों का चरित्र उजागर होता है। ऐसी पार्टी देश में एक भी वोट पाने लायक नहीं है। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि चमड़ा उद्योग का कानपुर से पश्चिम बंगाल में शिफ्ट किया जाना एक सही कदम है। उन्होंने कहा कि उद्योग के छोटे घर से बड़े घर जाने में किसी प्रकार की बुराई नहीं है।

कांग्रेस नेताओं पर कसा तंजः उमा भारती ने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग पाकिस्तान में जाकर हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ साजिश रचते हैं। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद आए कांग्रेस नेताओं के बयान काफी निंदनीय थे। फिर चाहे वो सिद्धू का बयान हो या शशि थरुर का। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो यह कहकर बात से पल्ला झाड़ लिया कि यह नेताओं के अपने निजी बयान थे। लेकिन इस तरह की बातों से कांग्रेस का चरित्र उजागर होता है।

जम्मू-कश्मीर में स्थिरता के लिए किया था पीडीपी से गठबंधन: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में खुशहाली और विकास के लिए हमने पीडीपी को समर्थन दिया था। पीडीपी को समर्थन राष्ट्रीय हितों के मद्देनजर दिया गया था। उन्होंने कहा कि हमें लगा कि महबूबा जम्मू-कश्मीर की स्थिति में सुधार कर सकती हैं, जम्मू- कश्मीर में आतंकवाद का सफाया कर सकती हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद हमने समर्थन वापस ले लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.