box-office पर रंग ला रही है कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की “लुका छिपी” देंगे…

0 95

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म ‘लुका छिपी’ (Luka Chuppi) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानादार कलेक्शन करते हुए धमाल मचा डाला है.

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार दो फिल्में ‘लुका छुपी’ और ‘सोनचिड़िया’ रिलीज हुईं. रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘लुका छुपी’ में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक मुख्य भूमिका में हैं.

‘लुका छिपी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए धमाल मचा दिया है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट की मानें, तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए रिकॉर्ड बना डाला. पिछले साल रिलीज हुई ‘बधाई हो’, ‘स्त्री’ और ‘राजी’ की पहले दिन की कमाई से ज्यादा का कलेक्शन ‘लुका छिपी’ ने किया. तरण आदर्श के मुताबिक, ‘लुका छुपी’ ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की ‘राजी’ ने 7.53 करोड़, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री’ ने 6.83 करोड़ और आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ ने रिलीज के दिन 7.29 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में फिल्म को वीकेंड पर फायदा मिलने की पूरी उम्मीद है.

‘लुका छिपी’ ने पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर अच्छी शुरुआत तो जरूर की है, लेकिन इस फिल्म के सामने ‘गली बॉय’, ‘टोटल धमाल’, ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्में चैलेंज देंगी, जिनकी शानदार कमाई का सिलसिला सिनेमाघरों में अब भी जारी है.वहीं, कार्तिक आर्यन के लिए यह ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म भी बन गयी है

Leave A Reply

Your email address will not be published.