सलमान खान ने बिछड़ों को मिलाया, कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

0 60

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ एक मंच पर देखने की इच्छा रखने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि, सुनील ग्रोवर जल्दी ही द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले है। लेकिन, वे बतौर डॉक्टर मशहूर गुलाटी या गुत्थी के किरदार में नहीं बल्कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर शो में एंट्री करेंगे। सुनील ग्रोवर ने कपिल के जिस शो के साथ देश भर में सफलता हासिल की और अपनी एक खास पहचान बनाई अब उसी शो पर कपिल शर्मा उनकी मेहमाननवाजी करने नजर आएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, सुनील ग्रोवर कपिल के शो में अपनी फिल्म भारत को प्रमोट करने पहुंचेंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ ही सुनील भी इस फिल्म में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। जाहिर है, कपिल और सुनीले के फैंस के लिए ये बेहद खास और दिलचस्प नजारा होगा। खबर ये भी है कि, भारत फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान और कटरीना कैफ भी द कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे।

बताते चलें कि, पिछले दिनों सुनील के शो कानपुर वाले खुरानाज के बंद होने पर अफवाहों का दौर शुरू हो गया था। खबर थी कि, सुनील जल्द कपिल शर्मा के शो पर वापसी कर सकते हैं। हालांकि शो डायरेक्टर प्रीति सीमोज ने साफ किया कि सुनील फिल्म भारत की शूटिंग के बाद कानपुर वाले खुरानाज के एपिसोड्स के शूट को पूरा करेंगे। बता दें कि, फिलहाल सुनील का कॉमेडी शो ऑन एयर नहीं है, लेकिन कुछ समय में ये शो अपने बाकी एपिसोड्स के साथ वापसी करेगा। एक इंटरव्यू में कपिल ने उम्मीद जताई थी कि सुनील उनके शो पर वापस आ सकते हैं। उन्होंने कहा था कि , आप पुरानी बातों को छोड़िए। सुनील मेरा दोस्त है और उसके पास कुछ फिल्म की कमिटमेंट्स हैं। वे सलमान खान की फिल्म भारत कर रहे हैं। इसके अलावा वे विशाल भारद्वाज की भी एक फिल्म कर रहे हैं। फिल्मों की कमिटमेंट्स अक्सर 30-40 दिनों की होती है। ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते ही वे हमारे शो को जॉइन कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.