पहले दिन ‘Total Dhamaal’ ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल, ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई…

0 84

Total Dhamaal Box Office Collection Day 1: दर्शकों के मुताबिक ये फिल्म टोटल पैसा वसूल फिल्म है। 22 फरवरी को रिलीज हुई इस कॉमेडी फिल्म में सितारों का मेला लगा हुआ है। एक साथ इस फिल्म में बड़े बड़े सितारों की भरमार है जिसे देखने दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। ओपनिंग डे पर….

Total Dhamaal Box Office Collection Day 1: इंद्र कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। आते ही इस फिल्म ने थिएटर्स पर धमाल मचा दिया है। फिल्म देख कर दर्शक काफी मस्ती के मूड में नजर आए। दर्शकों के मुताबिक ये फिल्म टोटल पैसा वसूल फिल्म है। 22 फरवरी को रिलीज हुई इस कॉमेडी फिल्म में सितारों का मेला लगा हुआ है। एक साथ इस फिल्म में बड़े बड़े सितारों की भरमार है जिसे देखने दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। जिसे देख अंदाजे लग रहे हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म अपने नाम की तरह की धमाल मचाएगी। माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, अनिल कपूर, जावेद जावफी स्टारर फिल्म टोटल धमाल को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म 13 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर सकती है। फिलहाल अभी यह जानने के लिए इंतजार करना होगा कि फिल्म ने पहले दिन में कितनी कमाई की है। बता दें, ‘टोटल धमाल’ फिल्म धमाल की तीसरी सीरीज है। इससे पहले धमाल का सीक्वल डबल धमाल आया था। पहली फिल्म में संजय दत्त, रितेश देशमुख, आशीष चौधरी, जावेद जाफरी और अरशदज वारसी थे। दूसरी फिल्म में संजय दत्त, रितेश देशमुख, कंगना रनौत, जावेद और अरशद वारसी थे। इस बार फिल्म की इसस सीरीज में माधुरी दीक्षित की एंट्री से दर्शकों पर खासा असर पड़ा है और एक्ट्रेस की तरफ आकर्षित हो कर फैन्स सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस डॉटकॉम को दिए इंटरव्यू में ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, ‘फिल्म बड़े-बड़े सितारों से सजी हुई है। ऐसे में ऑडियंस इन्हें एक साथ पर्दे पर देखने के लिए पहुंच रही है। वहीं इंद्र कुमार एक बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को खूब पसंद आया था। ऐसे में मुझे लगता है कि फिल्म के लिए टिकिट काउंटर्स पर भारी भीड़ जुटेगी। लोग फिल्म देखने पहुंचेंगे।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.