गोरखपुर: होली मनाने घर आये एक ही परिवार के 5 छात्रों की सरयू नदी में डूबकर मौत

0 87
गोरखपुर। यहां के बेलघाट इलाके में सरयू नदी में बुधवार शाम नहाने पांच छात्रों की डूबकर मौत हो गई। देर रात तक सभी शव बरामद कर लिए गए। सभी छात्र होली मनाने के लिए घर आए थे।
बेइली खुर्द गांव निवासी कृष्णमुरारी शुक्ल का 14 वर्षीय बेटा सत्यम 8वीं का छात्र था। उनके भाई मदन मुरारी शुक्ल का 19 वर्षीय बेटा बीएससी का छात्र था। दोनों गोरखपुर से तीन दिन पहले होली की छुट्टी पर घर आए थे। गांव के ही ध्रुवनारायण शुक्ला का 16 वर्षीय बेटा नितेश भी होली पर ही गांव गया था।
ध्रुवनारायण के भाई दिनेश शुक्ल का बेटा 17 वर्षीय बेटा अमन बेलघाट में इंटरमीडिएट का छात्र था। उरुवा थाना क्षेत्र स्थित परसा तिवारी निवासी सूर्यपति त्रिपाठी का 18 वर्षीय बेटा आदर्श मुंबई में मेडिकल का छात्र था। दो दिन पहले वह भी अपने ननिहाल मदन शुक्ल के घर गया था।
बुधवार दोपहर बाद पांचों छात्र घर से घूमने निकले थे। देर शाम तक जब वे घर नहीं लौटे तो परिजन को चिंता हुई। ग्रामीण उन्हें ढूंढते हुए गांव से करीब 500 मीटर दूरी पर सरयू नदी के किनारे पहुंचे। लोगों ने किशोरों के मोबाइल नंबर डायल किए तो घंटी सुनाई दी।
मोबाइल ढूंढा तो पास ही पांचों युवकों के कपड़े पड़े थे। कपड़ों में ही उनके मोबाइल भी थे। लोग परेशान हो गए। यह आशंका हुई कि सभी किशोर नदी में स्नान करने गए होंगे और डूब गए होंगे।
गांव के कुछ लोग जाल लेकर नदी में उतर गए। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती और गोताखोरों को बुलवाती, ग्रामीणों ने सत्यम की लाश बरामद कर ली। देर रात तक सभी लाशें नदी में मिल गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.