up होली पर भाजपा विधायक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, खनन माफिया पर शक

0 219

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में होली के मौके पर बीजेपी के एक विधायक को गोली मार दी गई. इस घटना से हड़कंप मच गया. गोली बीजेपी एमएलए योगेश वर्मा के पैर में लगी. उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बीजेपी नेता योगेश वर्मा लखीमपुर सदर सीट से विधायक हैं. घटना उस वक्त हुई, जब बीजेपी विधायक योगेश वर्मा गुरुवार यानी होली के मौके पर लोगों से मिल रहे थे. उसी वक्त किसी ने उन पर गोली चला दी. जो सीधे उनके पैर में जा लगी. फौरन उनके समर्थक और परिवार वाले उन्हें लखीमपुर के निजी अस्पताल में ले गए. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत अब खतरे से बाहर है.

घायल बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस को अपने बयान दर्ज कराते हुए खनन माफियाओं पर गोली मारने का आरोप लगाया है. बीजेपी विधायक को गोली मारे जाने की ख़बर मिलते ही जिले डीएम और एसपी भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने इस संबंध में विधायक योगेश वर्मा की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इस घटना से विधायक के समर्थकों में खासा रोष है.जिले के डीएम और एसपी ने विधायक योगेश वर्मा से मुलाकात कर उनके हाल चाल जाने और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है

Leave A Reply

Your email address will not be published.